भिलाई [न्यूज़ टी 20] छतरपुर में मजिस्ट्रेट की कार ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई, हादसे में बड़ा मलहरा मजिस्ट्रेट की मौत हो गई, वहीं, एक अन्य मजिस्ट्रेट और कार चालक गंभीर रूप से जख्मी हैं।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बड़ा मलहरा मजिस्ट्रेट के निधन पर शोक व्यक्त किया और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

मजिस्ट्रेट की कार चालक शैलेंद्र सिंह दिनकर ने बताया कि वह कार से दो मजिस्ट्रेट को लेकर शाम 6:15 बजे बड़ा मलहरा से छतरपुर के लिए रवाना हुए थे। कार में मजिस्ट्रेट ऋषि तिवारी, आशीष कुमार माथोरिया व ड्राइवर शैलेन्द्र सिंह दिनकर सवार थे।

जैसे ही कार कानपुर सागर नेशनल हाईवे पर मातगुंवा के पास पहुंची तो सड़क पर सामने से आ रहे ट्रक की रौशनी में आंखें चकाचौंध हो गई और अंधेरे में खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई।

हादसे के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मजिस्ट्रेट ऋषि तिवारी को मृत घोषित कर दिया। मजिस्ट्रेट आशीष कुमार गंभीर घायल हैं। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज झांसी रैफर किया गया है।

हादसे की जानकारी लगते ही जिला अस्पताल में जिला न्यायालय के मजिस्ट्रेट व पुलिस के अधिकारियों का जमावड़ा हो गया। पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा समेत कई अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे।

पुलिस प्रवक्ता डीएसपी शशांक जैन का कहना है कि दोनों गभीर घायल को झांसी रैफर किया गया है। जबकि एक मजिस्ट्रेट की मौत हो गई है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *