भिलाई [न्यूज़ टी 20] सोलापुर: महाराष्ट्र में सोलापुर बीजेपी के जिला अध्यक्ष श्रीकांत देशमुख ने वायरल वीडियो क्लिप के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. श्रीकांत देशमुख ने कुछ दिन पहले ही मुंबई में एक महिला के खिलाफ हनीट्रैप का मामला दर्ज कराया था. उन्होंने शिकायत की थी।

कि महिला उनसे 2 करोड़ रुपये की मांग कर रही है और ब्लैकमेल कर रही है. शिकायत दर्ज कराने के बाद अब महिला और श्रीकांत देशमुख का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में किसी कमरे में श्रीकांत देशमुख और महिला हैं. दोनों में बहस हो रही है. रोते हुए महिला देशमुख पर आरोप लगा रही है

और हाथ दिखाकर इशारा भी करती है. इस बीच देशमुख उस वीडियो को बंद करने की कोशिश करते हैं. देशमुख की शिकायत के हबाद महिला के खिलाफ जबरन वसूली और जानबूझकर अपमान करने को लेकर अंबोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. सियासी तौर पर देखें तो श्रीकांत देशमुख का इस्तीफा सोलापुर में भारतीय जनता पार्टी के लिए झटका माना जा रहा है. साल 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के जय सिद्धेश्वर आचार्य ने जीत दर्ज की थी. अब देशमुख को लेकर यह वीडियो वायरल होने पर बीजेपी की छवि को नुकसान पहुंच सकता है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *