भिलाई [न्यूज़ टी 20] शहडोल. शहडोल में शुक्रवार देर रात बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां 42 बारातियों से भरी पिकअप पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बाराती इस पिकअप से जयसिंहगर के डोहका गांव से देवलोंद जा रहे थे.

इस हादसे में 30 से ज्यादा घायल हैं, जिनमें से दस की हालत नाजुक है. घटना ब्यौहारी थाना इलाके के टिहकी गांव के पास घटी. इस भीषण हादसे में 4 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक शख्स की मौत इलाज के दौरान हुई.

सभी घायलों का इलाज ब्यौहारी अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही एडीजीपी डीसी सागर, कलेक्टर वंदना वैद्य सहित सभी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे.

इस भीषण हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएमओ के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया- ‘शहडोल में बारातियों से भरा वाहन पलटने से कई अनमोल जिंदगियों के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ.

दिवंगतों को ईश्वर से अपने श्री चरणों में स्थान देने एवं परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना है. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

हादसे के बाद मची चीख-पुकार

बता दें, यहां हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई. ये आवाजें सुनकर स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए और घायलों की मदद की. घायलों के लिए पानी की व्यवस्था की गई और फिर किसी तरह सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

स्थानीय लोग जब गाड़ी में फंसे लोगों को निकाल रहे थे तो उनमें से 4 की मौत हो चुकी थी. लोगों ने बताया कि रात होने की वजह से यह समझ नहीं आया कि आखिर हादसा हुआ कैसे. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *