भिलाई [न्यूज़ टी 20] बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी फिटनेस से सबको प्रेरित करते हैं। चाहे वे घर पर हों या वैकेशन के लिए कहीं बाहर हों। अपने वर्कआउट से वे कोई समझौता नहीं करते। बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने जिम से वीडियो शेयर किया है। अगर आप तस्वीर देख पहचान नहीं पाएं हैं तो चलिए हम बता देते हैं कि अपना बैक फ्लॉन्ट कर रहीं ये एक्ट्रेस कौन हैं।

ये और कोई नहीं दिशा पाटनी हैं। उनके बहुत से फैन पहचान भी गए होंगे। फिटनेस फ्रीक दिशा बैकलेस टॉप और पीले रंग के शॉर्ट्स में है। उन्होंने अपने बालों को आगे किया हुआ है।

फिटनेस में दिखाया दम

दिशा आसानी से एक्सरसाइज कर रही हैं। उन्होंने कैप्शन में वेटलिफ्टिंग का इमोजी शेयर किया है। दिशा के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- ‘बेबी ऑन फायर।’ एक ने कहा, ‘गजब।’ एक यूजर लिखती हैं, ‘मैं ऐसी फिटनेस चाहती हूं।’ एक यूजर ने कहा, ‘सेक्सी बैक।

‘ एक ने लिखा, ‘कितना बढ़िया जिम है और कितना कमाल का स्किल।’ हाल ही में दिशा ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह मालदीव में समंदर किनारे आराम फरमाती दिखीं। एक दूसरी फोटो में वह अपने डॉगी के साथ थीं।

आने वाली फिल्म

दिशा की आने वाली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ है जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम हैं। इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है। यह फिल्म 2014 में आई ‘एक विलेन’ की सीक्वल है। उसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख ने मुख्य भूमिका निभाई थी। 
 


 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *