भिलाई [न्यूज़ टी 20] गृहकलह से क्षुब्ध बेटे ने रोंगटे खड़ी करने वाली वारदात को अंजाम दे डाला। 80 वर्षीय मां की गर्दन कुल्हाड़ी से काटकर धड़ से अलग कर दी और फिर शव को घर के अंदर जलाने लगा। धुएं और दुर्गंध पर पड़ोसियों ने झांका तो होश उड़ गए।

पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह धड़ को जला रहा था जबकि सिर कमरे में छिपा दिया था। मीरपुर के ललपुरा थाने के कलौलीजार गांव के लालाराम उर्फ लल्लू विश्वकर्मा (45) ने

सोमवार सुबह साढ़े दस बजे मां सजनवती की गर्दन काटकर नृशंस हत्या कर दी। हाथ की उंगलियां भी काट डालीं। हत्या के बाद शव को घर में ही जला रहा था। धुआं देख ग्रामीणों को शक हुआ तो वे सब घर पहुंच गए।

कमरे का दृश्य देख ग्रामीणों के रोंगटे खड़े हो गए। ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले लालाराम मां का अधजला शव कमरे से निकालकर आंगन में ले आया और खुद भी वहीं बैठ गया।

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। कुछ देर बाद एसपी केके दीक्षित भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि गृहकलह के चलते लालाराम ने वारदात को अंजाम दिया है। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि

उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है। मृतका के भतीजे लालबहादुर ने लालाराम के खिलाफ हत्या और साक्ष्य मिटाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *