भिलाई [न्यूज़ टी 20] जनपद मैनपुरी में शराब के नशे में पुत्र की हत्या करने के लगे आरोप के बाद फरार चल रहे आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है। मामले में मृतक की पत्नी ने अपने ससुर, देवर देवरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

क्या था मामला

मामला किशनी थाना क्षेत्र के गांव भवानीपुर से जुड़ा हुआ है। यहां की रहने वाली रुचि देवी ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया था कि उनके पति 14 मई को शराब के नशे में थे।

तभी मेरे ससुर रामपाल पुत्र नत्थू सिंह और देवर कल्लू उर्फ नरेंद्र और देवरानी सुनीता पत्नी कल्लू ने मिलकर पति को लाठी-डंडों से जमकर पीटा। उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पत्नी ने कहा कि मुझे बिना बताए मेरे पति का कहीं पर अंतिम संस्कार कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मृतक के अंतिम संस्कार स्थल से राख के नमूने लेकर प्रयोगशाला जांच के लिए भेजें।

मुकदमा दर्ज होने के बाद हुआ फरार

आरोपी रामपाल पुत्र नत्थू सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अपने पुत्र विजयपाल की हत्या के मामले में वांछित चल रहा था।

गिरफ्तारी के लिए कई बार पुलिस ने दबिश दी, लेकिन वो पकड़ा नहीं गया। पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर कैथोली-रंगपुर मार्ग से आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *