भिलाई [न्यूज़ टी 20]। भिलाई स्टील प्लांट का कर्मचारी रेप केस में जेल पहुंच गया है। बीएसपी कर्मचारी ने भिलाई की एक युवती को मदद का भरोसा दिलाया और रायपुर ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद युवती को 500 रुपए पकड़ाकर घर जाने कहा और किसी को कुछ भी नहीं बताने की चेतावनी दी।

घर पहुंचकर युवती ने अपनी बुआ को सारी बताई। इसके बाद आरोपी बीएसपी कर्मी पकड़ाया। घटना रायपुर के महादेव घाट के पास की है। दरअसल भिलाई निवासी युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि वह अपनी बुआ से झगड़ा कर मैत्री बाग के पास सड़क किनारे परेशान खड़ी थी। इस दौरान महेश चंद्राकर नाम का अधेड़ वहां पहुंचा।

उसने बताया कि वह बीएसपी कर्मी है। उसने युवती से परेशानी का कारण पूछा और मदद का भरोसा दिलाया।युवती उसके झांसे में आ गई और उसके साथ बाइक पर बैठ कई। बीएसपी कर्मी महेश चंद्राकर युवती को घर छोड़ने की जगह उतई के रास्ते महादेव घाट के पास एक खंडहर में ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के बाद युवती को धमकी दी कि किसी को कुछ बताया तो जान से मार देगा। इसके बाद युवती को 500 रुपए पकड़ाया और एक कागज में अपना नाम पर मोबाइल नंबर लिखकर दे दिया। बीएसपी कर्मी ने सोचा कि युवती किसी को कुछ नहीं बजाएगी।घर पहुंचने के बाद युवती ने अपनी बुआ का सारी बात बताई।

इसके बाद उसकी बुआ युवती को लेकर डीडी नगर थाने पहुंची और बीएसपी कर्मी महेश चंद्राकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद डीडी नगर पुलिस बीएसपी कर्मी द्वारा दिए गए मोबाइल नंबर के आधार पर उस तक पहुंची। शुक्रवार को बीएसपी कर्मी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को रायपुर जेल में भेजा गया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *