भिलाई [न्यूज़ टी 20] वाराणसी में पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का एक प्रकरण सामने आया है। बजरडीहा क्षेत्र के मुर्गिया टोला में रहने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति पर उसकी 20 साल की शादीशुदा बेटी ने लंबे समय से रेप करने का आरोप लगाया है।

युवती की शिकायत के आधार पर भेलूपुर थाने की पुलिस ने गुरुवार को उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शादी के पहले से कर रहा था रेप

पीड़िता ने भेलूपुर थाने की पुलिस को बताया कि साड़ी का छपाई का काम करने वाला उसका पिता उसके साथ कई साल से रेप कर रहा है।

विरोध करने पर वह जान से मारने की धमकी देता था। तकरीबन पांच माह पहले उसकी शादी हो गई तो उसे लगा कि अब वह अच्छे से रहेगी और उसे नर्क से मुक्ति मिलेगी।

लेकिन, उसका पिता कभी उसके ससुराल आकर तो कभी मायके बुलाकर उसके साथ रेप करने लगा। पिता की घिनौनी करतूत से जब वह आजिज आ गई तो हिम्मत जुटाते हुए उसने अपने पति को आपबीती सुनाई।

इस पर उसके पति ने उसके पिता से पूछताछ की। पति का सहयोग पाकर वह भी साहस जुटा कर पुलिस को तहरीर दी और पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

इस संबंध में भेलूपुर थाना प्रभारी रमाकांत दुबे ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती को मेडिकल मुआयना के लिए भेजा गया है। आरोपी जल्द ही जेल की सलाखों के पीछे होगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *