भिलाई / [न्यूज़ टी 20] : दिल्ली में एक 35 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या करने के आरोप में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। व्यक्ति का शव हत्या के दो दिन बाद दिल्ली में एक फ्लैट के अंदर पाया गया।

आरोपियों की पहचान दिल्ली के काकरोला हाउसिंग कॉम्प्लेक्स निवासी चंद्रावती (44), उनके बेटे धीरज (19) और उनके दोस्त सतीश (22) के रूप में हुई है।डीसीपी सागर सिंह कलसी ने जानकारी देते हुए बताया कि सराय रोहिल्ला थाने में सूचना मिली थी कि डीडीए फ्लैट्स सराय बस्ती के एक फ्लैट में एक व्यक्ति नग्न अवस्था में पड़ा है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि फ्लैट के कमरे में एक व्यक्ति नग्न अवस्था में पड़ा था। कलसी ने कहा कि शव की पीठ पर चोट और चूहे के काटने के निशान थे। जांच के दौरान पुलिस को मृतक के फ्लैट के पास रह रहे एक महिला समेत तीन लोगों पर शक हुआ।

अधिकारी ने कहा कि पास के एक फ्लैट में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन से उनकी तस्वीरें लीं थी, जो उसने जांच के दौरान पुलिस को प्रदान कीं। जिसके अनुसार छापे मारे गए और संदिग्ध चंद्रावती को पकड़ लिया गया और पूछताछ की गई, जिसने अपने बेटे धीरज और उसके दोस्त सतीश की मदद से हत्या करने की बात को कबूल किया।

जिसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।पूछताछ में पता चला कि 3 मार्च की शाम करीब 4 बजे मृतक ने अपने फ्लैट की सफाई के लिए चंद्रावती को फोन किया था। डीसीपी ने कहा कि जब वह फ्लैट पर पहुंची तो उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और मृतक ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी और पिटाई का वीडियो भी बना लिया।

इस घटना के बाद चंद्रावती चली गई लेकिन मृतक द्वारा बनाए गए वीडियो से वह डर गई थी। इसलिए उसने अपने बेटे धीरज को फोन पर घटना की जानकारी दी। इसके बाद धीरज ने उसके साथ एक फैक्ट्री में काम करने वाले सतीश को बुलाया और उसे पूरी कहानी सुनाई।

और तीनों मृतक के फ्लैट में गए और उसे बुरी तरह पीटा। अधिकारी ने कहा कि उन्होंने फिर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया और सामने के दरवाजे के नीचे से फ्लैट के अंदर चाबी फेंक दी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *