भिलाई [न्यूज़ टी 20] कोरबा । एक युवती ने अपने प्रेमी के शादी वाले दिन जान दे दी। उसने अपने ही घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि भैया ये मेरी आखिरी इच्छा है कि उसको ये जरूर बताना कि मैं उससे कितना प्यार करती थी।

उससे यह भी कहना कि मेरे मरने के बाद मेरी लाश देखने जरूर आए। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के रामसागर पारा निवासी प्रीति मंहत (27 वर्ष) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह उसके परिजनों ने कमरे में पंखे में फंदे पर लटकी हुई उसकी लाश देखी।

परिजनों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा गया। सुसाइड नोट प्रीति ने अपने भाई के नाम लिखा है। सुसाइड नोट में प्रीति ने लिखा है कि मैं अपने प्रेमी से बहुत प्यार करती थी।

मगर उसने मुझे धोखा दिया है और आज शादी कर रहा है। उसने लिखा मैंने बहुत जीने की कोशिश की, लेकिन जिंदगी से हार गई हूं। प्रीति ने आगे लिखा है भैया मुझे माफ कर देना। अब आप किसी पर भरोसा नहीं करना। मेरी अंतिम इच्छा है कि मेरे प्रेमी को यह जरूर बताना कि मैं उसे कितना प्यार करती थी।

उससे यह भी कहना कि मेरे मरने के बाद मेरी लाश देखने जरूर आए। मैंने बहुत कोशिश की अपने प्रेमी से बात करने की, पर नहीं कर पाई। वो हमेशा मुझसे झूठ बोलता रहा और मैं पागलों की तरह उससे प्यार करती रही। साथ ही उसकी झूठी बातों को सच समझ लेती थी।

मां, चाचा, दादाजी इन सब को खोने के बाद मुझमें और हिम्मत नहीं है किसी को खोने की। मैंने यह सब उससे बताया था, लेकिन उसके लिए यह सब मजाक था। परिजनों ने बताया है कि प्रीति का दर्री क्षेत्र में रहने वाले युवक से काफी समय से प्रेम प्रसंग था।

इस बीच युवक की शादी लग गई थी। प्रीति के भाई केशर दास महंत ने कहा है कि जिस युवक के कारण मेरे बहन की मौत हुई, मुझे इंसाफ चाहिए।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *