भिलाई [न्यूज़ टी 20] पुलिस कस्टडी से फरार हुए शातिर गैंगस्टर फहीम उर्फ एटीएम की पूरी कहानी फिल्मी है। महंगी गाड़ियों और लग्जरी लाइफस्टाइल का शौकीन फहीम एटीएम मुंबई की मॉडल को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसका धर्म बदलवा चुका है। अब वह दूसरी प्रेमिका के साथ फरार हो गया है।

बताया जा रहा है कि फहीम एटीएम की इस फरारी की स्क्रिप्ट उसकी दूसरी प्रेमिका नेहा ने ही लिखी थी। वह बिजनौर से फहीम के साथ ही मुरादाबाद तक आई थी। फहीम की फरारी के लिए कार से लेकर दूसरे सभी बंदोबस्त भी नेहा ने ही किए थे।

बता दें कि कांठ थाना क्षेत्र में ऊमरी निवासी कुख्यात क्रिमिनल फहीम उर्फ एटीएम 5 मई को मुरादाबाद में पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था। बिजनौर जेल में बंद फहीम उर्फ एटीएम को पुलिस मर्डर के एक मामले में पेशी के लिए मुरादाबाद कोर्ट लेकर आई थी।

मुंबई में मॉडल रही है आसमां

फहीम एटीएम लग्जरी गाड़ियों में चलने का शौकीन है। फ्लाइट से सफर करना और फाइव स्टार होटलों में रुकना उसकी आदत में शुमार है। उसके इसी चकाचौंध में मुंबई की मॉडल निधि फंस गई थी। जिसे अपने प्रेमजाल में फंसाकर वह मुरादाबाद ले आया। यहां धर्म बदलवाकर उसका नाम आसमां कर दिया और उससे शादी कर ली।

यहां आने के बाद निधि को फहीम की हकीकत पता चला। फहीम एटीएम लंबे समय से जेल में था। ऐसे में निधि उर्फ आसमां उसकी बहन नरगिस के घर पाकबड़ा में सिरवां चौराहा स्थित आजाद नगर में रहती थी। फहीम की फरारी के बाद वह भी अब यहां नहीं है।

रोडवेज पर पहले से खड़ी थी मर्सिडीज

5 मई को फहीम के बिजनौर जेल से निकलते ही उसकी प्रेमिका नेहा उसे मिल गई थी। नेहा भी फहीम एटीएम के साथ ही मुरादाबाद तक आई थी। रोडवेज बस अड्डे पर फहीम एटीएम के लिए पहले से मर्सिडीज खड़ी थी।

फहीम एटीएम अपनी माशूका नेहा और दोनों सिपाहियों दिनेश और राहुल के साथ इसी मर्सिडीज से बहन नरगिस के घर पाकबड़ा पहुंचा था। कोल्ड ड्रिंक में दिया था नशाफहीम उर्फ एटीएम जैसे ही अपनी बहन के घर पहुंचा वहां सिपाहियों को फंसाने का पूरा बंदोबस्त उसकी प्रेमिका ने कर रखा था।

यहां फहीम ने पहले से लालच में फंसा रखे सिपाहियों से कहा कि वह एकांत में अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता है। यह कहकर वह नेहा के साथ एक कमरे में बंद हो गया।

ऊपर के कमरे में सिपाहियों नाश्ता भेजा गया। उनकी कोल्ड ड्रिंक में नशाीला पदार्थ मिला दिया। कोल्ड ड्रिंक पीते ही सिपाही बेहोश हो गए और फहीम अपनी प्रेमिका नेहा के साथ फरार हो गया।

प्रेमिका काे देखते ही भड़क गई थी बीवी

सूत्रों का कहना है कि फहीम उर्फ एटीएम जब 5 मई को अपनी बहन नर्गिस के घर पहुंचा तो वहां उसकी बीवी आसमां भी पहले से मौजूद थी। लेकिन आसमां ने जैसे ही फहीम के साथ उसकी प्रेमिका नेहा को देखा

तो वह भड़क गई। सूत्रों का कहना है कि इसके बाद आसमां घर से निकलकर चली गई थी। थोड़ी देर बाद वह लौटी तो सिपाही बेहोश पड़े थे और फहीम एटीएम अपनी माशूका नेहा के साथ फरार हो चुका था।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *