भिलाई [न्यूज़ टी 20] उत्तर प्रदेश के बागपत में पति-पत्नी और वो का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के बेड बॉक्स से बरामद किया है. आरोप है कि पति दूसरी महिला के साथ रंगरलियां मनाने गया था.

जिसकी भनक उसकी पत्नी को लग गई और वह परिजनों के साथ प्रेमिका के घर जा पहुंची. जहां पत्नी को देख पति अपनी प्रेमीका के बेड में छुप गया. जिसे पत्नी और अन्य लोगों के सामने बेड से निकाला गया. महिला ने पति का वीडियो बना कर पुलिस को सौंप दिया है. साथ ही मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है. 

क्या है पूरा मामला? 

दरअसल, सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के अमरपुर गढ़ी बसौद गांव में प्रेम सिंह रहते हैं. जिनकी बेटी अंजलि का रिश्ता बड़ौत क्षेत्र के बड़का गांव के सोमपाल के लड़के प्रवीण से तय हुई थी. 11 जून 2014 को दोनों की शादी हो गई. परिजनों ने अंजलि की शादी में 8 लाख रुपये खर्च किये थे.

जिसमें कैश और सामान भी दिया था. इसके बावजूद भी ससुराल वाले अंजलि को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. उससे एक लाख रुपये व दहेज में मोटर साइकिल लाने की मांग करते थे. आरोप है कि प्रवीण का पड़ोस में ही रहने वाली एक युवती के साथ अवैध संबंध थे. जिसके चलते वह उसको प्रताड़ित भी करता था.  

बेड बॉक्स में छिपा मिला आरोपी पति 

बीते 4 अगस्त को अंजलि के मायके वाले भी आए थे. जिसके बाद वह परिजनों को अपने साथ लेकर पड़ोस में रहने वाली प्रेमिका के घर पहुंचे. प्रेमिका के घर का दरवाजा खुलवाया गया, तो प्रवीण कहीं नहीं मिला. काफी तलाश के बाद वह प्रेमिका के बेड बॉक्स में छिपा मिला.

इस दौरान पीड़िता ने अपने पति और उसके प्रेमिका का रंगेहाथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़िता ने कोतवाली बड़ौत पुलिस को भी वीडियो देकर मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. 

पीड़िता की मां ने बताया,”थाना पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. मेरी बेटी को उसके पति ने दो साल से परेशान कर रखा है उसके संबंध किसी और लड़की के साथ हैं. उसके घर वाले भी ये कहते हैं कि पहले सबूत दो तो हमने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया है. जहां दोनों पलंग में मिले थे.”

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *