भिलाई [न्यूज़ टी 20] छत्तीसगढ़ के जाजंगीर-चांपा स्थित एक प्राइमरी स्कूल में पढ़ाने वाला मास्टर, वहीं की लड़कियों से छेड़छाड़ करने लगा। इसकी जानकारी छात्राओं ने स्कूल प्रबंधन को दी। उन्होंने मास्टर को समझाया, लेकिन फिर भी नहीं माना।

इस पर मंगलवार को परिजन स्कूल पहुंच गए और जमकर हंगामा हुआ। बात बढ़ी तो मामला पुलिस तक पहुंच गया। फिलहाल हसौद थाना पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

इसके बाद भी आरोपी टीचर राघवेंद्र तिवारी नहीं माना। इस पर छात्राओं ने अपने घर में परिजनों को इसके बारे में जानकारी दी। साथ ही मंगलवार को स्कूल में मोर्चा खोल दिया। सूचना मिली तो छात्राओं के परिजन भी स्कूल पहुंच गए और हंगामा शुरू हो गया।

मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि संयुक्त कलेक्टर, सक्ती SDM, जिला शिक्षा अधिकारी और जैजैपुर BEO भी स्कूल पहुंचे। वहां छात्राओं ने अफसरों को शिक्षक की सारी करतूत बताई।

छात्राओं के बयान के बाद देर शाम कार्रवाई

इसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया। छात्राओं के अफसरों और महिला पुलिस अफसर के सामने बयान कराए गए। उनके बयान सामने आने के बाद देर शाम पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी शिक्षक राघवेंद्र तिवारी बिर्रा क्षेत्र के घिवरा गांव का रहने वाला है। पुलिस ने उसके खिलाफ पॉक्सो के साथ ही एक्ट्रोसिटी एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *