भिलाई [न्यूज़ टी 20] बिलासपुर। चकरभाठा थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक ने मारपीट के मामले में जमानत के लिए आरोपित युवकों से 30 हजार स्र्पये मांगे। स्र्पये नहीं मिलने पर प्रधान आरक्षक ने युवकों को दूसरे दिन बुलाया।

दूसरे दिन युवकों ने प्रधान आरक्षक को रुपए देते हुए वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद एसपी पारुल माथुर ने प्रधान आरक्षक को निलंबत कर दिया है।

मामले की जांच सीएसपी मंजुलता बाज को सौंपा गया है। बीते दिनों चकरभाठा क्षेत्र के बोड़सरा में मेला आयोजित किया गया था। मेले के दौरान दो पक्ष के बीच मारपीट हो गई। मामला थाने तक पहुंचा। तीन लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया।

इसकी जांच का जिम्मा प्रधान आरक्षक हरविंदर खूंटे को सौंपा गया था। जांच के दौरान प्रधान आरक्षक तीनों आरोपितों को पकड़कर थाने ले आए। बताया जाता है कि उन पर कार्रवाई करने के बजाय प्रधान आरक्षक ने जमानत के लिए रुपए की मांग की।

तत्काल में स्र्पये नहीं होने पर प्रधान आरक्षक ने उन्हें स्र्पये लेकर दूसरे दिन बुलाया। दूसरे दिन युवकों ने प्रधान आरक्षक को दस हजार रुपए दिए। प्रधान आरक्षक का स्र्पये लेते हुए वीडियो बना लिया।

बताया जाता है कि यही वीडियो अब इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद एसपी पास्र्ल माथुर ने प्रधान आरक्षक को निलंबित कर दिया है। उन्होंने इसकी जांच का जिम्मा सीएसपी मंजूलता बाज को सौंपा है।

वीडियो में रुपए के बंटवारे का ब्योरा दे रहा प्रधान आरक्षक इंटरनेट मीडिया में रुपए लेते वीडियो प्रसारित हो रहा है। इसमें प्रधान आरक्षक 10 हजार स्र्पये के बंटवारे का हिसाब बता रहा है।

प्रधान आरक्षक के मुताबिक रकम को साथियों के बीच बांटना पड़ता है। इसमें वह आरोपित युवकों से और स्र्पये की भी मांग कर रहा है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *