भिलाई [न्यूज़ टी 20] छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के बैनर तले कर्मचारियों का पांच दिवसीय प्रदर्शन सोमवार से शुरू हो गया है. 25 जुलाई से तहसील, ब्लॉक और जिला स्तर के साथ ही प्रदेश स्तर पर आंदोलन किया जा रहा था. यह आंदोलन 29 जुलाई तक चलेगा.

इस हड़ताल में प्रदेश भर के 56 सरकारी कार्यालयों के लगभग 5 लाख कर्मचारी और अधिकारी शामिल हैं. इस प्रदर्शन से सरकारी कामकाज पूरी तरह ठप हो चुका है. छत्तीसगढ़ में कर्मचारियों की हड़ताल पर विपक्ष सरकार को घेर रहा है.

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कर्मचारियों के प्रदर्शन को लेकर मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ” नियमितीकरण का वादा पूरा कब करेंगे? वादा निभाओ वरना कुर्सी से उतर जाओ”

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा ” भूपेश जी , 5 लाख अधिकारी कर्मचारी हड़ताल पर हैं. प्रदेश में कामकाज पूरी तरह ठप पड़ा है. प्रदेश की जनता दर-दर भटक रही है.

आप हिमाचल के चुनाव की बैठकों में व्यस्त हैं. आखिर केंद्र सरकार के बराबर भत्ता कब देंगे ? नियमितीकरण का वादा पूरा कब करेंगे? वादा निभाओ वरना कुर्सी से उतर जाओ.

रमन सिंह का ट्वीटरमन सिंह का ट्वीटजारी है कर्मचारियों और अधिकारियों की हड़ताल: छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फंडरेशन अपनी 3 सूत्री मांगों को लेकर सोमवार से प्रदर्शन पर बैठ गए हैं.

महंगाई भत्ता, गृह भाड़ा भत्ता में बढ़ोतरी और अनियमित कर्मचारियों को नियमित किए जाने जैसी तीन मांगों को लेकर कर्मचारी प्रदर्शन कर रहे हैं. 25 जुलाई से 29 जुलाई तक अधिकारी और कर्मचारियों की हड़ताल जारी रहेगी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *