भिलाई [न्यूज़ टी 20] बिहार : बहला-फुसलाकर लडकियों को अपने कब्जे में लेकर देह व्यापार करने वाले तीन सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन तीनों की निशानदेही पर अलग अलग गांवों में छापेमारी कर चार लडकियों को हिरासत में लिया गया है। लडकियों से गोरख धंधा कराने वाले तीन सरगना को पुलिस पूछताछ करने में जुट गई है।

गिरफ्तार सरगना में वरदाहा पंचायत के हरिनगर गांव के पन्नालाल सहनी व उसकी पत्नी पूजा देवी तथा मंगलपुर गुदरिया पंचायत के अखिलेश यादव शामिल हैं। थानाध्यक्ष खालिद अखतर ने कहा कि वरीय पुलिस पदाधिकारियों के निर्देश पर बंगाल से लडकियों को बहला फुसलाकर कर देह व्यापार और आरकेस्टा का संचालन कर लडकियों को प्रताड़ित किया जा रहा है।

जिले के अशोक राजगोल, मानव व्यापार निरोधी इकाई के आदित्य कुमार, मिशन मुक्ति फाउंडेशन के बीरेंद्र कुमार महिला थाना के राणा रणवीर कुमार और नौतन पुलिस के संयुक्त टीम द्वारा नौतन के हरिनगर और मंगलपुर गुदरिया पंचायत के लडकियों को बरामदगी के लिए छापेमारी की गई।

छापेमारी के दौरान आरकेस्टा में रहकर शोषण का शिकार हुई चार लडकियों को हिरासत में लिया गया।गिरफ्तार तीनों सरगना से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *