अतिरिक्त कमरों के निर्माण से अध्ययन-अध्यापन में होगी सहूलियत बोर से बच्चों को मिल सकेगा शुद्ध पानी

भिलाई [न्यूज़ टी 20] । आज विधायक देवेंद्र यादव और महापौर नीरज पाल के निर्देश के बाद लोककर्म प्रभारी व विधायक प्रतिनिधि एकांश बंछोर ने खुर्सीपार स्कूल में 13.41 लाख की लागत से विधायक निधि से दो अतिरिक्त कमरे व बोर खनन के लिए भूमिपूजन किया।

इस मौके पर लोककर्म प्रभारी एकांश बंछोर ने कहा कि क्षेत्र के जनप्रतिनिधि स्कूल के जर्जर भवन के संधारण सहित अतिरिक्त कमरों की मांग लंबे समय से कर रहे थे। कमरों की कमी के कारण बच्चों का अध्ययन कार्य प्रभावित हो रहा था।

अब अतिरिक्त कमरों के निर्माण हो जाने से बच्चों को शिक्षार्जन करने और शिक्षिक-शिक्षिकाओं को अध्यापन कार्य में सहूलियत होगी। उन्होंने कहा कि भविष्य में स्कूल में किसी भी प्रकार की समस्याएं हों तो अवगत कराएं।

उनकी समस्याओं को हरसंभव समाधान करने का प्रयास किया जाएगा। प्रधानपाठिका, शिक्षक-शिक्षिकाओं व बच्चों सहित क्षेत्रवासियों ने इसके लिए विधायक एवं महापौर सहित विधायक प्रतिनिधि एकांश का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर वार्ड 46 पार्षद के जगदीश कुमार, जोन 4 अध्यक्ष भूपेंद्र यादव, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष के कोटेश्वर, पूर्व पार्षद जर्नादन, वार्ड 48 पार्षद शुभम झा, नरेश कुमार सागरवंशी, स्कूल की प्रधानपाठिका किरण चंदवानी सहित अन्य शिक्षक-शिक्षिकाएं व वार्डवासी मौजूद थे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *