भिलाई [न्यूज़ टी 20] भिलाई नगर/ सभापति और नेहरू नगर जोन समिति के अध्यक्ष गिरवर बंटी साहू ने जोन 1 के निगम कार्यालय में पेयजल को लेकर बैठक ली। उन्होंने कहा कि वार्ड के पेयजल समस्याओं के समाधान के लिए नगर निगम के जोन के अधिकारी संबंधित वार्ड के पार्षदों के साथ फील्ड का निरीक्षण कर ले,

तथा समस्या होने पर उसका समाधान करें, जो समस्याएं मौके पर हो सकती है उसे त्वरित निराकरण कर ले। जहां भी वार्ड क्षेत्रों के निरीक्षण के दौरान पावर पंप एवं हैं।

पंप इत्यादि खराब पाए जाए उन्हें तत्कालिक रूप से सुधार की व्यवस्था करें। उल्लेखनीय है कि महापौर नीरज पाल ने भीषण गर्मी को देखते हुए अधिकारियों को अलर्ट रहने कहा है, साथ ही पावर पंप और हैंडपंप जैसे खराबी आने पर इसके लिए पहले से ही हर जोन में तैयारी रखने के निर्देश उन्होंने दिए हैं,

इसके लिए जमीनी स्तर पर गैंग की व्यवस्था भी की गई है। पेयजल समस्या से निपटने निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे के निर्देश पर हर स्तर पर तैयारी रखी जा रही है। हेल्पलाइन नंबर के माध्यम से पानी की समस्याओं और शिकायतों के निराकरण के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

सभापति गिरवर बंटी साहू ने नेहरू नगर जोन के पार्षदों से पेयजल को लेकर बात की और अधिकारियों को प्रत्येक वार्ड क्षेत्रों का दौरा कर समस्याओं का समाधान करने कहा। इस दौरान जोन के कार्यपालन अभियंता संजय शर्मा, प्रभारी सहायक अभियंता आलोक पसीने आदि मौजूद रहे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *