भिलाई [न्यूज़ टी 20] नेपाल के निजी दौरे पर गए राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राहलु गांधी नाइट क्लब में हैं और पार्टी मूड में दिख रहे हैं। इनके साथ एक महिला दिख रही है।

भाजपा ने वीडियो शेयर का इस पर सवाल उठाए हैं। भाजपा नेताओं का दावा है कि राहुल गांधी के साथ जो लड़की है वह चीन की महिला राजदूत होउ यांकी हैं। भाजपा नेताओं के ऐसे कई ट्वीट वायरल कर सवाल खड़े किए।

बता दें कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को अपने निजी दौरे पर नेपाल पहुंचे। रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल गांधी अपनी एक नेपाली फ्रेंड सुमनिमा उदास की शादी में शमिल होने के लिए नेपाल पहुंचे।

इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो काठमांडू स्थित Lord Of The Drinks नाइटक्लब का है जहां राहुल गांधी एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं।

वीडियो में दोनों को एक दूसरे से बात करते हुए देखा जा सकता है। अब इस वीडियो को शेयर कर भाजपा नेता सवाल उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो शेयर भाजपा नेता अलग-अलग तरह के दावे कर रहे हैं।

वहीं यूजर्स भी इस पर कमेंट्स दे रहे हैं। राहुल गांधी का वीडियो को लेकर भाजपा नेताओं के दावों के बीच कांग्रेस ने भी पलटवार किया है।

शादी समारोह में शामिल होना अपराध नहीं : रणदीप सुरजेवाला

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, देश में अभी तक शादी समारोह में शामिल होना अपराध नहीं है, हो सकता है आज के बाद भाजपा तय करे कि शादी में शामिल होना गैरकानूनी है और दोस्त बनाना अपराध है।

रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि राहुल गांधी को निमंत्रण दिया गया था तो वे शादी में शामिल होने गए है वे बिन बुलाए मेहमान नहीं है, जैसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं। एक मित्र के निजी विवाह समारोह में भाग लेने के लिए एक मित्र देश नेपाल गए हैं।

कौन है होउ यांकी और क्यों हो रहा है बवाल

राहुल गांधी के साथ वीडियो में दिख रही लड़की की तूलना चीनी महिला राजदूत होउ यांकी से की जा रही है। होउ का नाम 2020 में सामने आया था, जब नेपाल में पॉलिटिकल ड्रामा पीक पर था। यह बात भी सामने आई है ।

कि नेपाल के PM रहे केपी शर्मा ओली हनी ट्रैप में फंसे हुए हैं। अब भाजपा वीडियो वाली लड़की को होउ यांकी बता रही है और सवाल कर रही है कि आखिर राहुल उससे क्या बात कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल गांधी नेपाल में अपनी दोस्त सुमनिमा उदास के विवाह में शामिल होने के लिए काठमांडू आए हैं। राहुल गांधी की महिला मित्र सुम्निमा उदास की शादी नीमा मार्टिन शेरपा से हो रही है।

उन्होंने अमेरिका की ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म किया है। इसके आलवा उन्होंने ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से मास्टर की डिग्री भी ली है। वह एक पत्रकार के रूप में काम कर चुकी हैं।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *