भिलाई [न्यूज़ टी 20] छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिला मुख्यालय के एक कपड़ा दुकान में भीषण आग लगी है। आग में दुकान का मैनेजर जिंदा जल गया। तीन मंजिला कपड़े की दुकान में आग इतनी तेजी से फैली की कुछ करने का मौका ही नहीं मिला।

फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने की कोशिश कर रही है। रात 10 बजे तक भी आग पर पूरी तरह काबू नहीं पाया जा सका है। आसपास की दुकानों को भी बंद करवाया गया है और बिजली सप्लाई भी काट दी गई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को दोपहर बाद मानसरोवर कपड़ा दुकान में भीषण आगजनी की घटना हुई है। जिस वक्त आग लगी उस समय दुकान के अंदर ग्राहक और कर्मचारी समेत 40 से ज्यादा लोग मौजूद थे।

जैसे-तैसे सभी निकल गए, लेकिन संचालक, मैनेजर समेत कुल 4 लोग अंदर फंस गए। 3 लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया, लेकिन मैनेजर वहीं फंस गया। मैनेजर आग में जिंदा जल गया, जिसका कंकाल पुलिस ने बरामद किया है।

मैनेजर का नाम जैनेंद्र जैन बताया जा रहा है। वह खैरागढ़ क्षेत्र का रहने वाला था। सिटी कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है।

शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

आगजनी में लाखों रुपये का कपड़ा जलकर खाक हो गया है। लपटें इतनी अधिक थी कि चंद मिनटों में ही आग ने तीन मंजिला कपड़े की दुकान में फैल गई। पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया।

एक फायर ब्रिगेड गाड़ी भी आग पर काबू नहीं पा सकी, जिसके बाद कोडागांव से दूसरी वाहन बुलाई गई। टैंकरों से भी पानी मंगवाया गया। प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। आगजनी में लाखों रुपये का कपड़ा खाक हो गया है। 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *