(बीआरओ शिव पांडेय तथा डीआरओ शमशेर आलम थे बैठक में मौजूद )


भिलाई / रायपुर (न्यूज़ टी 20)। गत दिवस फरसगांव के रेस्ट हाउस में संपन्न हुई कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में फरसगांव ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद के लिए सर्वसम्मति से विजय लांडगे का नाम तय कर लिया गया है । बीआरओ शिव पांडे तथा डीआरओ शमशेर आलम की मौजूदगी में वहां मौजूद कांग्रेस के समस्त कार्यकर्ताओं ने एक स्वर से विजय लांडगे को फ़रस गांव ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बनाए जाने के लिए अपनी सहमति दे दी है । इसी दौरान प्रदेश कार्यकारिणी कार्यसमिति सदस्य के लिए प्रह्लाद कुंजाम के नाम परसभी लोग एक राय नज़र आए ।

गौरतलब है कि कांग्रेस के समस्त कार्यक्रमों में सदैव सक्रिय भागीदारी निभाने वाले विजय लाडगे ने पिछले दिनों मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कोंडागांव जिले के दौरे के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी ।
दो बार के पार्षद विजय लांडगे इछले कार्यकाल में फरसगांव नगर पंचायत के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं । फिलहाल वे नगर पंचायत में नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी भी निभा रहे हैं । इसके अलावा वे वर्तमान समय में जिला कांग्रेस कमेटी कोंडागांव के उपाध्यक्ष हैं।

पत्रकार कल्याण संघ के प्रदेश महासचिव भी हैं विजय लांडगे…

इसके अलावा वे पत्रकारिता से भी जुड़े हुए हैं एवं वर्तमान में छ ग श्रमजीवी पत्रकार कल्याण संघ में प्रदेश महासचिव के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। पत्रकारों के बीच आपसी सामंजस्य बिठाने में महारत विजय लांडगे कांग्रेस संगठन में भी अब टूट फुट को जोड़ने वाले फेविकोल की भूमिका निभाएंगे , ऐसा विश्वास उनकी टीम के सदस्यों को है ।

उन्हें प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम , राज्य सभा सदस्य श्रीमती फूलोदेवी नेताम, केशकाल विधायक संतराम नेताम और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव रवि घोष का आशीर्वाद और मार्गदर्शन हमेशा मिलता रहता है ।

सम्पन्न बैठक के दौरान उपस्थित रहने वालों में वर्तमान ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश जायसवाल , उग्रेश मरकाम , मानसाय निषाद, शिव प्रसाद पांडे , शिव लाल मंडावी सोनू राम नाईक, रितेश जयसवाल , संजय दास, इंद्रमल बघेल, बुधमन दीवान, विशाल शर्मा ,तरुण भौमिक, राजेंद्र फिलिप, विक्की दास, दीपेंद्र मसीह, संदीप साहू , महेंद्र पांडे , कमल दास मानिकपुरी, जय लाल नाग , ललित सलाम, सुकालू मरकाम , सोमनाथ पोटाई, प्रेम मंडावी, सिया राम नेताम ,सुखदेव नेताम और फूल सिंह नेताम सहित कांग्रेस के कई कार्यकर्ता शामिल थे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *