भिलाई [न्यूज़ टी 20] भोजपुर में एक 15 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लड़की को उसके बॉयफ्रेंड ने मिलने के लिए बुलाया था। वो 35 किलोमीटर दूर बस से उससे मिलने के लिए निकली। बस स्टैंड पहुंचने के बाद रास्ते में 2 अनजान युवक मिले।

उसे छोड़ने की बात कहकर उसे लिफ्ट दी। और उसे सुनसान जगह पर ले गए। लड़की ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद दोनों ने बारी-बारी से लड़की के साथ रेप किया। लड़की के प्राइवेट पार्ट से ज्यादा ब्लीडिंग होता देख दोनों डर गए और उसे बाइक पर बिठाकर सड़क किनारे फेंक दिया।

शुक्रवार को कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी रोड पर एक चाय की दुकान के पास लड़की पड़ी मिली। स्थानीय दुकानदारों ने इसकी सूचना कोईलवर थाना पुलिस को दी। पुलिस उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोईलवर ले गई। जहां नाजुक स्थिति देखते हुए उसे आरा रेफर कर दिया गया है।

बताया जाता है कि उसकी चरपोखरी इलाके के एक युवक से फोन पर बात होती थी। युवक ने शादी का झांसा देकर किशोरी को मिलने के लिए चांदी गांव बुलाया। वो उससे मिलने के लिए अपने घर पर बहाना करके निकल गई थी। इसी बीच सकड्डी मोड़ के पास दो अनजान युवक मिल गए।

किशोरी ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई। बाद में दोनों युवकों ने उसे बाइक पर बैठाकर आरा-पटना मेन रोड सकड्डी मोड़ के समीप बाइक से ढकेल दिया। ढकेल कर भागते देख स्थानीय दुकानदार दौड़कर किशोरी के पास पहुंचे।

किशोरी के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान थे और लगातार ब्लिडिंग हो रही थी। घटना के बाद किशोरी पूरी तरह डरी-सहमी और बदहवास है। एएसपी हिमांशु ने पीड़ित किशोरी से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि किशोरी के साथ कुछ गलत काम हुआ है।

मेडिकल जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं। हालांकि पुलिस अपने स्तर से पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *