भिलाई [न्यूज़ टी 20] राजस्थान। राजधानी जयपुर में एक निजी स्कूल संचालक के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है.

मामले के मुताबिक नाबालिग बालिका ने स्कूल संचालक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. नाबालिग ने आरोप लगाया है कि स्कूल संचालक ने कोरोना काल में बालिका को अपनी हवस का शिकार बनाया.

वहीं मामले का खुलासा बच्ची के गर्भवती होने पर हुआ जिसके बाद परिजनों के होश उड़ गए. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नाबालिग ने गर्भवती होने के बाद अपने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया.

फिलहाल पुलिस ने नाबालिग के परिजनों की ओर से दी गई शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक जयपुर के एक निजी स्कूल में बालिका 10वीं क्लास में पढ़ाई करती है.

कोरोना काल में स्कूल में जब कम बच्चे आते थे इस दौरान स्कूल में कम आवाजाही का फायदा उठाकर स्कूल संचालक ने बालिका के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहीं नाबालिग ने आरोप लगाया है कि संचालक लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

वहीं बच्ची के गर्भवती होने के बाद परिजनों को घटना के बारे में पता चला जिसके बाद बच्ची ने अपनी आपबीती माता-पिता को सुनाई. पीड़िता ने पुलिस को दी गई अपना शिकायत में बताया है कि पिछले 6 महीने से स्कूल संचालक उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है.

पुलिस ने पीड़ित बच्ची की शिकायत पर स्कूल संचालक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इस मामले की जांच मानसरोवर एसीपी को सौंपी है.

फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए हैं जिसके बाद पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा. गौरतलब है कि राजस्थान में नाबालिगों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है,

वहीं महिलाओं के खिलाफ दुष्कर्म मामलों में राजस्थान एक नंबर पर है. वहीं हाल में दुष्कर्म पर एक सवाल का जवाब देते हुए गहलोत सरकार के मंत्री शांति धारीवाल ने राज्य को मर्दों का प्रदेश भी बताया था.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *