भिलाई [न्यूज़ टी 20] कोरबा / छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक नई नवेली दुल्हन का एक दूसरी शादीशुदा महिला के साथ भागने का मामला सामने आया है. परिजनों के खोजबीन के बाद नई नवेली दुल्हन नहीं मिली. इसके बाद उसके पति ने सिटी कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज कराई है.

पति ने बताया है कि कुछ दिन पहले ही उसकी शादी हुई है. दो दिन पहले उसकी पत्नी कहीं चली गई है. पति ने अपनी पत्नी के उसकी सहेली के साथ जाने की आशंका जाहिर की है.उरगा थाना क्षेत्र में रहने वाला एक युवक संजय नगर में किराए का मकान लेकर रहता है.

वह निजी कंपनी में काम करता है. उसने बताया कि पिछले दो दिनों से मेरी पत्नी लापता है. युवक का कहना था कि वह हमेशा अपनी एक सहेली से बात करती थी. वह दूसरी लड़की भी शादीशुदा है और दीपका क्षेत्र की रहने वाली है.

युवक ने बताया कि मेरी पत्नी का पिछले दो दिनों से कुछ पता नहीं चल रहा है. काफी तलाश करने के बावजूद उसकी कोई जानकारी नहीं है. उसने पत्नी के सहेली के घर में भी पता कराया जिससे वह बात करती थी. वह युवती भी लापता है.

एक बार पहले भी भाग चुकी है

पति का कहना है कि मुझे यकीन है कि वह उसी युवती के साथ भागी है. युवक ने बताया कि उसे जानकारी मिली है कि शादी के पहले भी मेरी पत्नी उसी लड़की के साथ भागी थी.

बाद में दोनों अपने घर आ गए थे. कुछ दिन पहले हुई शादी के बाद से हमारे बीच सब ठीक चल रहा था. अचानक वह गायब हो गई, कुछ पता ही नहीं चला.

इस मामले में सिटी कोतवाली थाना प्रभारी राजीव श्रीवास्तव ने बताया है कि हमें मौखिक शिकायत मिली है. एक युवक ने शिकायत की है कि उसकी पत्नी किसी दूसरी लड़की के साथ कहीं चली गई है. इस मामले में जांच कर रहे हैं. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *