भिलाई [न्यूज़ टी 20] हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के युवा टीचर की लाश राजधानी लखनऊ के नजदीक एक कुएं से बरामद की गई है. टीचर को उसके दोस्तों ने 6 दिन पहले दावत के लिए बुलाया था. इसके बाद से ही वह गायब था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक लाश को लखनऊ के थाना माल के ग्राम रायपुर में एक बाग के कुएं से बरामद किया गया है. टीचर के परिजनों ने उसके दोस्तों पर दावत खिलाने के बहाने उसका अपहरण करके हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस दोनों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पुलिस को शक है कि आशनाई (प्यार-मोहब्बत) के किसी मामले को लेकर टीचर के दोस्तों ने उसकी हत्या की है. पुलिस के मुताबिक हरदोई के अतरौली थानाक्षेत्र के पिपरी नारायणपुर में रहने वाला सर्वेश 3 अगस्त को अपने दोस्त दिनेश और सुरेन्द्र के साथ वीरपुर थाना इलाके के माल लखनऊ दावत खाने घर में बताकर गया था.

घर वापस न लौटने पर उसके परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की. सर्वेश के दोस्तों से भी पूछताछ की गई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद सर्वेश के पिता सत्तीदीन ने पुलिस में दोनों दोस्तों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया.

केस दर्ज होने के बाद भी सर्वेश के परिजन लगातार उसकी खोज में जुटे थे कि परिजनों को वीरपुर से 3 किलोमीटर दूर रायपुर के आम के बाग में 30 फीट गहरे कुएं में सर्वेश की लाश पड़ी मिली. परिजनों के साथ ही अतरौली और माल थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई.

सूखे कुएं में पड़े शव को रस्सी की मदद से बाहर निकाला गया. लाश पूरी तरह से सड़ चुकी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए संडीला भेज दिया. पुलिस के मुताबिक मृतक पचकरिया देवी इंटर कॉलेज अतरौली हार में प्राइवेट शिक्षक था.

पुलिस को आशंका है कि किसी लड़की से प्यार-मोहब्बत के चक्कर में यह हत्या की गयी है. पुलिस के अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि मृतक के पिता ने जिन दो व्यक्तियों पर आरोप लगाए हैं, उनसे पूछताछ की जा रही है. सबूत जुटाए जा रहे हैं. दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *