भिलाई (न्यूज़ टी 20) । तीन दोस्तों ने पहले साथ में शराब पी उसके बाद हुए किसी विवाद में दोस्त की इतनी पिटाई कर दी कि उसकी मौत हो गई , मामला जामुल थाना क्षेत्र के खेरधा गांव का है । मिली जानकारी के अनुसारआज सुबह गांव के ही बीच बस्ती में युवक की अर्द्धनग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान रायपुर जिले के मंदिर हसौद निवासी मनोज मेहर के रूप में की गई है। मामले में दो संदेहियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।
खेरधा गांव में आज सुबह एक युवक की लाश मिलने की सूचना जामुल पुलिस को मिली। सूचना पर सीएसपी कौशलेंद्र पटेल दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। तब तक मृतक युवक की पहचान नहीं हो सकी थी। मृतक के हाथ की कलाई में गोदना से मनोज मेहर लिखा हुआ था। आसपास के लोगों से पूछताछ में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिलने के साथ ही मृतक की पहचान हो गई। इसके साथ ही खेरधा गांव के ही दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया। इस पूछताछ के आधार पर देर शाम तक हत्या के इस मामले का खुलासा होने की संभावना बन गई है।
बताया जा रहा है कि मृतक मनोज मेहर रायपुर जिले के मंदिर हसौद का रहने वाला है। खेरधा निवासी जिन दो युवकों को हत्या के संदेह में पुलिस ने हिरासत में लिया है, मनोज उन्ही के साथ रायपुर के किसी कंपनी में काम करता था। इस लिहाज से उनकी आपस में जान पहचान थी। इसी जान पहचान के चलते मनोज का खेरधा आना हुआ। यहां पर शनिवार की रात को तीनों ने शराब का सेवन किया। बताते हैं इसी दौरान किसी बात विवाद होने पर खेरधा निवासी दोनों युवकों ने मनोज मेहर की पीट पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने लाश का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है तथा आगे की कार्रवाई जारी है उम्मीद है कि देर रात तक घटना के कारणों का खुलासा हो जाएगा

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *