भिलाई [न्यूज़ टी 20] । दुर्ग में फार्मेसी की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना शुक्रवार सुबह की बताई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलगांव पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा का शव फंदे से उतरवाकर शव का जिला अस्पताल में रखवाया। छात्रा नारायणपुर की थी और दुर्ग में रहकर पढ़ाई कर रही थी। देर शाम परिजनों के पहुंचने के बाद शव का पीएम कराया गया। फिलहाल आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है।

पुलगांव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नारायणपुर निवासी यामिनी सिंह ठाकुर पुलगांव चौक दुर्ग स्थित भारती कॉलेज फार्मेसी की छात्रा थी। वह यहां अपनी एक सहछात्रा के साथ ही हॉस्टल में रहती थी। शुक्रवार सुबह लगभग 8 बजे वह स्टडी के नाम पर अपने कमरे में गई तो बाहर नहीं निकली। कुछ देर बाद उसकी सहेली कमरे में पहुंची तो चीखती हुई बाहर निकली।

दरअसल छात्रा यामिनी सिंह ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बदहवास छात्रा ने हॉस्टल में अन्य छात्राओं के साथ वार्डन को इसकी जानकारी दी। वहीं पुलगांव पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाया और पंचनामा के बाद पीएम के शव को भेज दिया। इधर घटना की जानकारी नारायण पुर में उनके परिजनों को देने के बाद शाम तक वे दुर्ग पहुंचे। इसके बाद ही पीएम कराया गया। फिलहाल मामले में पुलगावं पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

पुलगांव थाना प्रभारी प्रदीप शौरी ने बताया कि छात्रा की आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। मौके से पुलिस को किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस मामले में साथी छात्राओं या कॉलेज में पूछताछ कर बयान लिया जाना है। संभव है साथी छात्राओं का बयान लेने के बाद कुछ जानकारी मिले। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *