भिलाई/गया [न्यूज़ टी 20] गया के एक रंगीन मिजाज दारोगा को घूस में सेक्स की डिमांड करना महंगा पड़ गया। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी के निर्देश पर हुई मामले की जांच के बाद मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

मंगलवार को महिला थाना की पुलिस ने उक्त रंगीन मिजाज दारोगा को गिरफ्तार कर व्यवहार न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया। जानकारी हो कि गया शहर के डेल्हा थाना में पदस्थापित दारोगा सुधीर कुमार के द्वारा गैंगरेप पीड़िता से घूस के रूप में सेक्स की डिमांड की गई।

इतना ही नहीं डिमांड पूरी नहीं करने पर केस खराब कर देने की भी धमकी दी गई। इसके बाद दारोगा द्वारा पीड़िता को कई अश्लील वीडियो भी भेजे गए। पीड़िता ने जब उसकी बात नहीं मानी तो दारोगा ने मामले के चार आरोपियों को क्लीन चिट दे दी।

दारोगा की डिमांड का ऑडियो सामने आने के बाद एसएसपी हरप्रीत कौर ने मामले की जांच का जिम्मा महिला थानाध्यक्ष रवि रंजना को सौंपा था। मामले की जांच में दोषी पाए जाने के बाद मंगलवार को डेल्हा थाना के दरोगा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

क्या है मामला?

बीते वर्ष कुछ लड़कों ने एक 23 वर्षीय युवती के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया था। पीड़िता ने पांच लड़कों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। केस की पड़ताल दारोगा सुधीर कुमार कर रहे थे।

जांच के दौरान दरोगा ने युवती को फोन कर सेक्स की डिमांड की थी। उसने कई बार युवती से यह डिमांड की। यही नहीं उसने युवती को पहले अश्लील वीडियो भी भेजा। बात नहीं मानने पर दरोगा ने धमकाते हुए कहा था,

‘’यदि सेक्स की डिमांड पूरी नहीं की तो केस को खराब कर दिया जाएगा।’ इस मांग पर युवती ने शुरू में तो चुप्पी साधे रखी, लेकिन इस बीच मार्च में पता चला कि दुष्कर्म करने वाले पांच युवकों में से एक को छोड़कर

सभी को दारोगा ने बरी करते हुए कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है। इसके बाद वह एसएसपी हरप्रीत कौर के पास पहुंची और पूरी बात बताई। युवती ने लिखित शिकायत के साथ ही दरोगा का ऑडियो क्लिप भी बतौर साक्ष्य के तौर पर सौंप दिया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *