भिलाई [न्यूज़ टी 20] छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में दामाद ने अपने ही ससुर की जान ले ली। दोनों के बीच कई बार विवाद हो चुका था। इस बीच जब फिर से झगड़ा हुआ तो आरोपी ने लकड़ी से कई ससुर पर कई वार किए। जिससे शख्स खून से लथपथ हो गया था।

आखिरकार इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। मामला तुमला थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, भैस्कीमुड़ा निवासी हेमसागर राम की शादी तैलाईन गांव में जितन राम की बेटी से हुई थी। शादी के बाद से हेमसागर अपने ससुराल तैलाईन में घरजमाई बनकर रहता था।

कभी कभी अपने घर भीे चले जाया करता था। बताया गया कि हेमसागर का उसके ससुराल में रहना जितन राम को पसंद नहीं था। इसलिए जितन राम उसे हमेशा इस बात को लेकर सुनाया करता था। कहता था कि मैं तुम्हें पालता हूं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया था।

पता चला है कि सोमवार शाम को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। उस दौरान झगड़ा इतना बढ़ गया कि हेमसागर ने लकड़ी निकाला और जितन राम पर कई वार किए। इससे जितन राम के शरीर में कई जगह चोट आई थी।

उसके शरीर से काफी खून बह गया था। इधर, इस बात की खबर जब उसके परिजनों को लगी, तब उसे अस्पताल ले जाया गया था। जहां इलाज के दौरान जितन राम की मौत हो गई थी।

आरोपी बोला-रोज ताने मारता था, इसलिए मार दिया

जितन राम की मौत के बाद अगले दिन मंगलवार को उसके भाई ने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद गांव में दबिश देकर आरोपी हेमसागर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मैं परेशान हो गया था।

मुझे आए दिन ये सुनाया करता था कि मैं तुम्हें पालता हूं। रोज ताने मारा था, इसलिए जब फिर विवाद हुआ तो मैंने उसे मार दिया। पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जानकारी बुधवार को दी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *