भिलाई [न्यूज़ टी 20] इंदौर के पास नजदीकी गांव में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। फांसी लगाने से पहले उसने सात माह की बेटी को घर के बाहर दहलीज पर सुला दिया था।

लोगों ने बच्ची को बिलखते देखा तो दरवाजा बजाया। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर नवविवाहिता फंदे पर झूल रही थी।

सिमरोल पुलिस के मुताबिक चोरल के जंगल के पास राजपुरा निवासी पूजा (22) पति विजय ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। पूजा घटना के समय अपनी सात माह की बेटी के साथ थी।

सुबह पति विजय और ससुर रूमालसिंह व सास सरपंच की चुनावी रैली में गए थे। वे शाम को घर लौटे, जब लोगों ने उन्हें सूचना दी।

इससे पहले ग्रामीणों ने घर के बाहर बच्ची को बिलखते देखा तो दरवाजा खटखटाया। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो सभी ने मिलकर दरवाजा तोड़ दिया। अंदर पूजा फंदे पर झूल रही थी।

लोगों ने उसे फंदे से नीचे उतारा और शाम करीब चार बजे परिजनों की मौत पूजा की मौत की जानकारी दी। इसके बाद पति और सास-ससुर रैली छोड़कर घर पहुंचे।

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

पूजा के पिता मांगीलाल भी नजदीक के गांव में रहते हैं। उन्होंने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले उसकी शादी हुई थी। पति कृषि मजदूर है। पूजा का देवर सेना में है।

पिता मांगीलाल के मुताबिक पूजा ने किसी तरह की परेशानी को लेकर बात नहीं की थी। हालांकि पुलिस के मुताबिक दंपती के विवाद की बात सामने आ रही है। जिसमें परिवार के बयान बाद में लिये जाएंगे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *