भिलाई [न्यूज़ टी 20] आज सुबह 5 बजे एक दर्दनाक हादसा हुआ है। पर्यटकों से भरी अर्टिगा कार ढेला नदी में बह गई। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कार में कुल 10 लोग सवार थे । जिला प्रशासन का राहत-बचाव कार्य चला रहा है।

स्थानीय लोगों और प्रशासन की तत्परता से एक युवती को सकुशल बचा लिया है। सभी 9 लोगो के शव बरामद हो चुके हैं। नैनीताल के रामनगर में ढेला नदी में पर्यटकों से भरी एक कार बह गई। घटना सुबह 5 बजे की बताई जा रही है। इस हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

जबकि 1 महिला को बचा लिया गया है। एसडीएम गौरव चटवाल ने बताया कि हादसे में 6 महिलाओं और 3 पुरुष औरकी मौत हुई है। मरने वाले तीनों पुरुष पटियाला पंजाब के थे। और दो महिलाएं रामनगर की रहने वाली थीं।

एसडीएम ने कहा कि घटना के कारण जांच के बाद ही सामने आ पाएंगा। गौरव चटवाल ने बताया कि स्थानीय लोगों से बात करने पर हादसे का कारण कार की तेज रफ्तार होना सामने आ रहा है।

प्रत्यक्षदर्शी ब्रह्मपाल का बताया है कि कार सवार पर्यटकों को उन्होंने रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो लोग नहीं माने। जिसकी वजह से ब इतना बड़ा हादसा हो गया और 9 लोगों की जान चली गई।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *