भिलाई [न्यूज़ टी 20] बिलासपुर । मंगलवार की देर रात तेज रफ्तार बोलेरो ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई है तथा आठ महिलाओं को गंभीर अवस्था में सिम्स में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि कोटा थाना क्षेत्र में यह हादसा हुआ और ऑटो में सवार सभी महिलाएं छठी कार्यक्रम से लौट रहीं थीं। रास्ते में मोड़ पर बोलेरो ने ऑटो को ठोकर मार दी, जिससे ऑटो सड़क में दस फीट घिसटता हुआ पलट गया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलगहना चौकी क्षेत्र के शिवतराई निवासी महिलाएं मंगलवार को अपने रिश्तेदार के घर छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्राम बानाबेल गईं थीं। वहां से रात करीब 11 बजे ऑटो में सवार होकर 10 महिलाएं गांव लौट रही थीं

तभी करीब 11 बजे ऑटो जब कंचनपुर मोड़ के पास पहुंचा उसी समय बिलासपुर की ओर से जा रही तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो सड़क पर करीब 10 फीट तक घिसटता चला गया।

हादसे में दो महिला सुनीता मेश्राम (40 वर्ष) और निरशिय गोंड (39 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं शिवतराई निवासी आठ महिलाएं गुलाब बाई (35 वर्ष), अनिता गोंड (30 वर्ष), विमला गोंड (36 वर्ष),

भारती (26 वर्ष), संतोषी (35 वर्ष), संतोषी की बेटी दीप्ति (16 वर्ष), मनोज बाई (45 वर्ष) और सोना बाई गोंड (45 वर्ष) शामिल हैं, जिन्हें गंभीर रूप से घायल अवस्था में सिम्स में भर्ती किया गया है।

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद घायल महिलाएं बेसुध पड़ी थीं। कई महिलाएं दर्द से कराह रही थीं। राहगीरों की सूचना पर ग्रामीण पहुंच गए और उन्होंने पुलिस के डायल 112 को सूचना दी।

तभी वहां से गुजर रहे कांग्रेस कमेटी के जिला महामंत्री गणेश कश्यप ने अपनी कार में बैठाकर घायल महिलाओं को रतनपुर अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिलाओं को सिम्स रेफर कर दिया गया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *