भिलाई [न्यूज़ टी 20] युवक और नाबलिग ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर एंबुलेंस की मदद से अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं।

जो बुधवार को अपने घरों से निकले थे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला माना जा रहा है। हादसा मामला सीकर के सदर इलाके का है। जहां आज सुबह रशीदपुरा इलाके में ट्रेन से कटे दो शव मिले।

जिसके बाद पुलिस ने शव के पास से मिले मोबाइल के आधार पर शवों की शिनाख्त की।सीकर के सदर थाना इलाके मे युवक युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

सदर थाना अधिकारी सुनीता बोयल ने बताया कि दोनों युवक और नाबालिग नेछवा थाना इलाके के बठोठ गांव के रहने वाले हैं। दोनों कल देर शाम से एक साथ अपने घर से गायब हो गए थे।

सुबह ट्रेन के सामने दोनों ने कूदकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव के पास से मिला।मोबाइल का लॉक खोलने के बाद दोनों की पहचान हुई। युवक 18 साल का सुनील है। नाबलिग 15 साल की बबीता है।

शवों की पहचान होने पर पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

फिलहाल परिजनों की ओर से कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है। सुनीता ने बताया कि प्रथम दृष्टया दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *