भिलाई [न्यूज़ टी 20] इन दिनों एस एस राजामौली अपनी मच अवेटेड फिल्म ट्रिपल आर को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। 18 से 22 मार्च तक फिल्म की टीम देश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रही है।

बीते दिनों जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट देश की राजधानी दिल्ली में इस फिल्म का प्रमोशन किया था। इस दौरान टीम को बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने भी ज्वाइन किया था।

इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे। इस इवेंट का एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग आलिया को ओवरएक्टिंग की दुकान कहने लगे हैं।

आलिया ने की ओवरएक्टिंग?

सामने आए इस वीडियो में राम चरण और जूनियर एनटीआर मिलकर आलिया भट्ट को इशारों-इशारों में कुछ कह रहे हैं और उन्हें पहचानना है कि आखिर वह कहना क्या चाह रहे हैं। ट्रिपल आर के कलाकार दमसराज जैसा ही गेम खेलने की कोशिश कर रहे हैं।

इस दौरान आलिया भट्ट के एक्सप्रेशन काफी लाउड दिख रहे हैं। बीच में आकर आमिर खान भी आलिया की मदद करना चाहते हैं और आलिया भट्ट फिर सेे ऐसे रिएक्ट करती हैं कि अब लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे हैं।

एक यूजर ने वीडियो पर कॉमेंट किया है, ‘आलिया इतना ओवरएक्टिंग क्यों कर रही है?’ एक दूसरे शख्स ने कॉमेंट किया है, ‘यह फिल्म पिट जाएगी…।’

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया 

बात की जाए ट्रिपल आर की तो यह इसी हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट के पास कई और फिल्में हैं

जो आने वाले दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। इस लिस्ट में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, डार्लिंग्स, जी ले जरा और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्में हैं। 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *