भिलाई [न्यूज़ टी 20] बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी आज अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले हैं। साल 2003 में फिल्मी दुनिया में एंट्री मार चुके इमरान हाशमी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, लेकिन अपनी सीरियल किसर वाली इमेज तोड़ने में उन्हें कई साल लग गए।

इस वक्त इमरान हाशमी अपने करियर के उस मोड़ पर हैं, जहां यह इमेज भी टूट चुकी हैं और फिल्म मेकर्स उन्हें चैलेंजिंग रोल देने से भी नहीं कतराते हैं। पिछले कुछ सालों में इमरान ने पर्दे पर की मुश्किल किरदार भी निभाए हैं। इमरान के पास इस वक्त बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में हैं। लाइव हिंदुस्तान की इस रिपोर्ट में आज हम चर्चा करेंगे इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्मों के बारे में…

टाइगर 3 (Tiger 3)
सलमान खान की इस मच अवेटेड फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है और अब लोग इसके ट्रेलर को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म में सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं।

वहीं इमरान हाशमी भी फिल्म में अहम रोल अदा करने वाले हैं। बीते कुछ महीने से इस फिल्म के लिए ही इमरान जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। टाइगर 3 में इमरान हाशमी विलेन की भूमिका निभाएंगे। 

सब फर्स्ट क्लास है

यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म की अनाउंसमेंट साल 2020 में ही हो गई थी। फिल्म की कहानी एक आम आदमी और उसके सपनों के इर्द गिर्द घूमने वाली है। सब फर्स्ट क्लास है इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

सेल्फी
इस फिल्म के जरिए फैन्स इमरान हाशमी और अक्षय कुमार को पहली बार बड़े पर्दे पर साथ देखने वाले हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी लीड रोल में नजर आएंगी। सेल्फी साल 2019 में आई मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

फादर्स डे

इमरान हाशमी की इस अपकमिंग फिल्म के बारे में कम लोग ही जानते हैं। बता दें कि इसे शांतनु बागची निर्देशित करने वाले हैं। फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में इमरान हाशमी डिटेक्टिव सूर्यकांत भांडे का किरदार अदा करेंगे, जिसने मुफ्त में ही 120 बच्चों के किडनैपिंग केस को सुलझाया था। 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *