भिलाई [न्यूज़ टी 20] छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में गुरुवार सुबह हुए सड़क हादसे में दो दोस्तों की जिंदा जलने से मौत हो गई। बाइक पर इन दोनों युवकों के साथ एक युवती भी थी जो गंभीर रूप से घायल है। तीनों एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे।

रॉन्ग साइड से बाइक मोड़ने के दौरान सामने से आई तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक में आग लग गई। इसकी चपेट में आकर दोनों युवक गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे के बाद पुलिस उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन दोनों की मौत हो गई।

हादसा पांडुका थाने के पास ही हुआ है। इसमें पिकअप का ड्राइवर भी घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक, पीपरछेड़ी के मदनपुर निवासी करन ध्रुव (22) अपनी दोस्त रामपुर निवासी सोहद्रा ठाकुर (19) के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पांडुका गए थे।

दोनों रात को वहीं रुक गए। अगले दिन गुरुवार सुबह उनका तीसरा दोस्त राजिम निवासी देवनारायण यादव (23) दोनों को बाइक से लेकर पीपरछेड़ी छोड़ने के लिए आ रहा था। अभी वे पांडुका मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आई पिकअप से उनकी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक में आग लग गई।

टक्कर लगने के बाद युवती उछलकर दूर गिरी, युवक झुलसे

टक्कर के बाद युवती उछलकर दूर गिरी, जबकि दोनों युवक बाइक पर ही फंस गए। थाने के पास हुए हादसे को देख पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और तीनों बाइक सवारों सहित पिकअप चालक को जिला अस्पताल भेजा। वहां डॉक्टरों ने करन ध्रुव और देव नारायण यादव को मृत घोषित कर दिया।

जबकि सोहद्रा ठाकुर की हालत गंभीर बताई गई। डॉक्टर हरीश चौहान ने दोनों युवकों के झुलसने से मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि युवती की हालत भी ठीक नहीं थी। उसे 108 एंबुलेंस से रायपुर रेफर किया गया है। वहीं पिकअप चालक जिला अस्पताल में भर्ती है।

रांग साइड से मोड़ी थी बाइक

थाना प्रभारी भूषण चन्द्राकर ने बताया कि हाइवे पर पांडुका मोड़ के पास यह हादसा हुआ है। बाइक पर दो युवक व एक युवती सवार थे। बाइक रॉन्ग साइड पर चल रही थी। पांडुका मोड़ पर गलत दिशा से मुड़ते ही सामने से आ रहे मालवहक टाटा मैजिक से टकरा गई।

इससे बाइक में आग लग गई। बाइक चालक व पीछे सवार युवक झुलस गए। फिलहाल मर्ग दर्ज कर परिजनों को सूचना दी गई है। उनकी रिपोर्ट के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। मैजिक चालक भी घायल है। उसका उपचार चल रहा है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *