भिलाई [न्यूज़ टी 20] नोएडा. गौमतबुद्ध नगर में कस्बा जेवर स्थित एक झोलाछाप चिकित्सक द्वारा गलत इंजेक्शन दिए जाने से हुई महिला की मौत मामले में चिकित्सक सहित सात लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है. जिला स्वास्थ्य विभाग ने झोलाछाप चिकित्सक के क्लीनिक को मौके पर पहुंचकर सील कर दिया है.

चिकित्सक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि कस्बा जेवर में रहने वाली श्रीमती राखी (30 वर्ष) को इलाज के लिए गत बृहस्पतिवार को कस्बा जेवर स्थित झोलाछाप चिकित्सक राजेंद्र की क्लीनिक पर भर्ती कराया गया था.

चिकित्सक ने महिला को गलत इंजेक्शन लगा दिया, जिसकी वजह से उसकी हालत खराब हो गई. उन्होंने बताया कि महिला को उपचार के लिए कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहां पर महिला की मौत हो गई.

महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने झोलाछाप चिकित्सक की गिरफ्तारी को लेकर जेवर में सड़क पर जाम लगा दिया. इस मामले में मृतका के भाई जितेंद्र ने झोलाछाप चिकित्सक राजेंद्र तथा उसके सहयोगी कैलाश, हरि, सुखदेव, दीपक, गुंजन, हरिओम के खिलाफ थाना जेवर में मुकदमा दर्ज कराया है.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी चिकित्सक सुनील शर्मा ने बताया कि झोलाछाप चिकित्सक के इलाज से महिला की मौत की सूचना के बाद स्वास्थ्य विभाग ने कस्बा जेवर स्थित झोलाछाप चिकित्सक के क्लीनिक को सील कर दिया है. उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग अपने स्तर से इस मामले में कार्रवाई कर रहा है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *