भिलाई

पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के  अंतर्गत ग्राम औंधी मे सुबह सुबह झांडियो मे एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान गांव के निरंजन यादव 26 साल के रूप मे हुई मृतक के सिर व हाथ मे गंभीर चोट के निशान है। ,घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विश्वास चन्द्राकर के नेतृत्व मे थाना प्रभारी निरीक्षक मनीष शर्मा,फॉरेंसिक एक्सपर्ट के मोहन पटेल ,डॉग स्क्वॉड के साथ पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच मामले की तफ्तीश शुरू कर दी।शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया। हत्या के कारणो का पता नही चल पाया है,भिलाई तीन पुलिस ने अज्ञात आरोपियो के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर मामले की जांच कर रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विश्वास चन्द्राकर ने बताया कि भिलाई तीन थानान्तर्गत औंधी गांव मे गांव से बाहर झाडियो मे औधे मुंह पडे एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई पुलिस को सूचित किया गया पुलिस की टीम डॉग स्क्वॉड के साथ घटनास्थल पर पहुंच आसपास के लोगो से पूछताछ की किन्तु आरोपियो के संबंध मे जानकारी नही मिल पायी।
 मृतक निरंजन यादव पिता दुकालू यादव 26 साल मजदूरी का काम करता था मृतक का पिता 20 साल पहले परिवार को छोड़कर जा चुका उसके उपरांत मृतक अपने मामा के घर पर ही रहता था मृतक खाना खाने के उपरांत रात्रि 10 बजे घर से टहलने निकाला था । वारदात के कारणो का पता नही चल पाया है अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विश्वास चन्द्राकर के अनुसार मामले का जल्द ही खुलासा हो जायेगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *