भिलाई [न्यूज़ टी 20] झांसी की पॉश कॉलोनी में एक बैंककर्मी और उसके दोस्त ने युवती को फ्लैट में बंधक बनाकर उससे गैंगरेप किया। किसी तरह युवती घर पहुंची और फिर शिकायत करने परिजनों के साथ थाने गई।

आरोपी बैंककर्मी ने बचने के लिए फ्लैट में बाहर ताला लगवा लिया। पता चलने पर पुलिस ने ताला तोड़कर बैंककर्मी को अरेस्ट कर लिया है। उसका साथी अभी फरार है। दोनों के खिलाफ कोतवाली थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सहेली चली गई, पीड़िता को फ्लैट में ले गए आरोपी

कोतवाली थाना इलाके में एक 19 साल की लड़की रहती है। वह और उसकी सहेली 11वीं कक्षा में साथ पढ़ती हैं। उसकी सहेली की पॉश कॉलोनी अजय एनक्लेव निवासी अभिषेक गुप्ता और उसके दोस्त मोंठ अखाड़ापुरा निवासी ओमप्रकाश से दोस्ती है।

रविवार को चारों इलाइट चौराहे की तरफ घूमने गए थे। वहां से सहेली अपने घर चली गई। उधर, अभिषेक और ओम प्रकाश पीड़िता को अपने फ्लैट पर ले गए।

लड़की का आरोप है कि रात में जब उसने अपने घर जाने के लिए कहा, तो उसे मारपीट कर बंधक बना लिया गया। इसके बाद दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया।

सुबह घर जाकर बताई घटना

लड़की सोमवार सुबह किसी तरह आरोपियों के शिकंजे से भागकर अपने घर पहुंची। फिर परिजनों को घटना के बारे में बताया।

इसके बाद वे लड़की को लेकर कोतवाली थाना पहुंचे और कोतवाल तुलसीराम पांडेय को घटना की जानकारी दी। उन्होंने टीम बनाकर आरोपी के घर दबिश दी।

पुलिस को चकमा देने की कोशिश

जब पीड़िता को लेकर पुलिस मौके पर पहुंची, तो अभिषेक गुप्ता के फ्लैट के बाहर ताला लगा था। पहले पुलिस को लगा कि आरोपी ताला लगाकर फरार हो गए हैं। मगर, फ्लैट के अंदर से आवाज आ रही थी।

तब पुलिस ने कॉलोनी के लोगों को बुलाकर उनकी मौजूदगी में ताला तुड़वाकर अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस ने अभिषेक गुप्ता और ओम प्रकाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *