भिलाई [न्यूज़ टी 20] जाह्नवी कपूर एक बार फिर से अपने आउटफिट के चलते ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल बीती रात ही वह अपनी खास दोस्त अनन्या पांडे और कजिन शनाया कपूर के साथ मुंबई के एक जाने-माने जापानी रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंची थी।

डिनर के लिए आई अनन्या और शनाया पर लोगों का ध्यान ज्यादा नहीं गया, लेकिन जाह्नवी कपूर अपनी ड्रेस के चलते इस समय सुर्खियों में छाई हुई हैं। डिनर करने पहुंची जाह्नवी कपूर के कई वीडियो और तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुई हैं।

इन वीडियोज और तस्वीरों को देखने के बाद लोग जाह्नवी कपूर को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। जाह्नवी की रिवीलिंग ड्रेस को देखकर कई लोग उन पर भड़क रहे हैं। कुछ लोग तो उनकी तुलना बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद से भी करने लगे हैं। 

ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर

एक ओर कुछ लोगों को जाह्नवी कपूर का स्टाइलिश अवतार काफी पसंद आया है तो दूसरी ओर लोग उनकी टांग खिंचाई भी खूब कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘टॉप क्लास वर्जन ऑफ उर्फी जावेद।

‘एक और शख्स ने लिखा है, ‘उर्फी का असर आता दिख रहा है।’ बता दें कि इससे पहले भी जाह्नवी को कई बार उनकी ड्रेस के चलते ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *