उत्तरप्रदेश। अंबेडकरनगर में विपरीत दिशा से आ रही जायरीनों से भरी बोलेरो को तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। दुर्घटना में बोलेरो में सवार एक जायरीन की मौत हो गई और सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस की मदद से घायलों को अतरौलिया के पीजीआई में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना बसखारी के कौड़ाही गांव के निकट स्थित नेशनल हाईवे पर हुई है।

चंदौली जनपद के बलुआ थाना के बड़ागांव से 12 लोग गुरुवार को किछौछा स्थित दरगाह जा रहे थे। बताया जा रहा है कि नेवरी से बोलेरो वाहन विपरीत दिशा से जाने लगी। कौड़ाही के निकट सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की बोलेरो से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में बोलेरो के जहां परखच्चे उड़ गए वहीं वाहन में सवार असगर अली पुत्र इसरार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

अन्य जायरीनों में अंजुम पुत्र शहनाज, जीशान पुत्र इसरार, बेबीखान पुत्री अरशद अफसर बेग पुत्र इसरार, अनस पुत्र अरशद, अमन पुत्र अरशद, शिफा पुत्री अरशद, सादिया खातून पत्नी असगर तथा वाहन चालक अशरफ पुत्र वाहिद अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों की मदद से बसखारी पुलिस ने घायलों को वाहन से निकालकर निकट के अतरौलिया स्थित पीजीआई अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना के बाद बांदा हाईवे पर वाहनों का आवागमन ठप हो गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को मार्ग से हटाकर आवागमन शुरू कराया।

बसखारी थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार मिश्र ने बताया कि मृतक के स्वजन को सूचना दी गई है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है। घायलों को इलाज के लिए आजमगढ़ जिले अतरौलिया पीजीआई में भर्ती करा दिया गया है। फिलहाल अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है, मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *