भिलाई [न्यूज़ टी 20] थोड़ी सी बेपरवाह मस्ती किस तरह से जानलेवा साबित हो सकती है, यह देखने को मिला महाराष्ट्र के अंबरनाथ में। यहां बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान एक युवक छोटी सी चिंगारी से आग का गोला बनी लपटों के चपेट में आ गया

और बुरी तरह से झुलस गया। घटना मंगलवार की है। जन्मदिन के जश्न में भंग पड़ जाने के बाद अब राहुल नाम का युवक अस्पताल में अपना इलाज करवा रहा है। बुवापाड़ा इलाके के रहने वाले राहुल का मंगलवार को जन्मदिन था।

दोस्तों ने जन्मदिन को खास बनाने के लिए पूरी तैयारियां की थी। सजावट के साथ सरप्राइज देने के लिए अंडा और आटा भी लाया गया था। राहुल को बर्थडे कैप लगाई गई और किंग का क्राउन पहनाया गया।

ऐसे एक छोटी सी गलती से हुई दुर्घटना

इसके बाद राहुल ने जैसे ही केक काटा उसके दोस्तों ने उसके मुंह में जलती हुई कैंडल पकड़ा दी। इसके बाद सिर पर पहले अंडे फेंके गए और फिर एक ने आटा ही उड़ेल दिया।

इससे मुंह में दबी हुई कैंडल से निकलने वाली चिंगारी ने राहुल को आग की लपटों के बीच फंसा दिया। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते राहुल आधे से ज्यादा झुलस चुका था। किसी तरह लोगों ने आग बुझाई और राहुल को अस्पताल पहुंचाया।

राहुल के घाव भरने में लगेगा समय

आटा ज्वलनशील होता है और फुलझड़ीनुमा कैंडिल से निकलने वाली चिंगारी की चपेट में आकर वह झुलस गया। राहुल पर आटा डालने वालों ने ही उसे हॉस्पिटल पहुंचाया।

डॉक्टर ने बताया कि इस आग से राहुल की जान तो बच जाएगी, लेकिन उसके शरीर पर लगे घाव भरने में समय लगेगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *