भिलाई [न्यूज़ टी 20] बेगूसराय में एक महिला की जहर खिलाकर हत्या कर दी गई। इसके बाद शव को रात के अंधेरे में बूढ़ी गंडक नदी किनारे ठिकाना लगाने के लिए श्मशान ले जाया गया। तभी इसकी सूचना पाकर महिला के भाई वहां से महिला को बरामद कर इलाज के लिए ले गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मटिहानी गांव की है। मृतिका के भाई ने ससुर व देवर पर महिला की हत्या करने का आरोप लगाया है । मृतक महिला मटिहानी गांव के रामचंद्र खा कि लगभग 45 वर्षीय पत्नी विभा कुमारी है।

मृतक महिला को सिर्फ एक बेटी थी जिसकी शादी करीब 10 साल पहले धूमधाम से हो गई थी। मृतका के भाई शशि भूषण सिंह ने बताया कि इन 4 दिनों से मेरी बहन के ससुराल में लगातार विवाद चल रहा था ।

इसे कोई पुत्र नहीं होने के कारण इसके ससुर व देवर इसके हक हिस्सा की संपत्ति को हड़पना चाह रहे थे । इसी कारण बीते 2 दिनों से लगातार विवाद हो रही थी। कल दिन में भी विवाद हुआ था ।

इसके बाद पंचायती के बाद मामला सुलझ गया था। देर रात मुझे फोन आया कि मेरी बहन को जहर खिलाकर हत्या करने की कोशिश की है। इसकी सूचना पाकर जब मैं अपनी बहन के ससुराल पहुंचा वहां उसके घर पर कोई नहीं था।

स्थानीय लोगों से जानकारी पाकर खोजते खोजते श्मशान घाट पहुंचा। जहां पर मेरी बहन के ससुराल वाले गाछी में बैठे हुए थे । उनसे अपनी बहन के बारे में पूछा तो वह लोग नकार गए और वहां से धीरे-धीरे खिसकने लगे ।

काफी खोजबीन के बाद नदी घाट के किनारे झाड़ी में अपनी बहन को पाया जिसकी सांसे थोड़ी बहुत चल रही थी। आनन-फानन में इसे इलाज के लिए समस्तीपुर के दलसिंहसराय ले गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस जांच में जुटी

इस पूरी घटना के बाद खोदाबन्दपुर थाना की पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है फिलहाल कागजी प्रक्रिया के उपरांत पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *