भिलाई [न्यूज़ टी 20] भगवान शिव पर सावन समोवार के दिन जल चढ़ाने निकले शिव भक्तों का वाहन करेंट की चपेट में आ गया ।इस दुर्घटना में 10 कावंड़ियों की मौत की खबर आ रही है जबकि 17 को ईलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

घटना पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में की है। रिपोर्ट के मुताबिक एक पिक अप में सवार होकर सभी कावंड़िये सावन सोमबार के दिन भगवान शिव और जल चढ़ाने जलपेश जा रहे थे तभी कूच बिहार के पास अचानक कावंड़ियों से भरा वाहन करेंट की चपेट में आ गया

और अफरा तफरी मच गई। वाहन में तकरीबन 30 की संख्या में शिवभक्त सवार थे।10 की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बाकी कांवड़ियों को भी काफी चोट आई है।घायलों को जलपाई गुड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अबतक की रिपोर्ट के मुताबिक वाहन में डीजे लगा था. इसमें ही जेनरेटर रखा था.

जेनरेटर के वायर में शॉर्ट सर्किट होने से वाहन में करंट दौड़ गयापश्चिम बंगाल (West bengal) के कूचबिहार (Cooch Behar) में देर रात एक पिकअप वैन में करंट (Current) दौड़ने से 10 कांवड़ियों की मौत हो गई और 16 अन्य घायल हो गए। वैन में रखे जेनरेटर के कारण शार्ट सर्किट की वजह से ये हादसा हुआ।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *