भिलाई / सुल्तानगंज (न्यूज़ टी 20 )। ड्रग इंस्पेक्टर भी अब छोटा मोटा आदमी नही होता क्योंकि हाल ही में एक ड्रग इंसपेक्टर के घर पर करोड़ों की संपत्ति मिली है। निगरानी अन्वेशन विभाग की टीम ने जब ड्रक इंसपेक्टर के घर पर छापा मारा तो यहां मिली संपत्ति देखकर विभाग के कर्मचारियों की आंखें फटी की फटी रह गई। ड्रग इंस्पेक्टर के घर से टीम को पांच बोरों में भरे नोट मिले और सोने चांदी के जेवर सहित बड़ी संख्या में प्रापर्टी के दस्तावेज पाए गए। फिलहाल कार्रवाई के डर से ड्रग इंस्पेक्टर फरार बताया जा रहा है।


मामला बिहार के सुल्तानगंज का है। आय से अधिक संपत्ति के मामले में ड्रग्स इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। कोर्ट के आदेश के बाद शनिवार को निगरानी विभाग की टीम ने ड्रग्स इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के आवास पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान टीम ने नोटों से भरे 5 बोरे, दर्जनों जमीन के कागजात, सोने-चांदी के आभूषण, चार लग्जरी कार और कई बैंकों के एटीएम कार्ड जब्त किए।


मिली जानकारी के मुताबिक निगरानी विभाग की टीम ने ड्रग्स इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के पटना सिटी के सुल्तानगंज, पटना के गोला रोड, जहानाबाद और गया स्थित ठिकानों पर छापेमारी की। टीम ने करोड़ों रुपये की अवैध संपत्ति का खुलासा किया है। ड्रग इंस्पेक्टर के घर से पांच बोरो में 500, 100 रुपए के बंडल बरामद किए गए। कैश की काउंटिंग की गई तो यह चार करोड़ से भी ज्यादा निकली। वहीं ढाई किलो चांदी व सोने के जेवर भी बरामद किए गए।


ड्रग्स इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार है फरार


आय से अधिक संपत्ति मामले में एफआईआर होने के बाद से ही जितेन्द्र कुमार फरार हो गया था। विभाग के अधिकारियो ने बताया कि ड्रग इंस्पेक्टर काफी करप्ट अफसर है और उसके खिलाफ शिकायतों की लंबी फेहरिस्त है। शिकायतों के आधार पर ही कार्रवाई की गई है। निगरानी विभाग ने अब तक जितेन्द्र कुमार के पांच ठिकानों पर छापा मारा है जहां से बड़ी मात्रा में अवैध संपत्ति मिली है जिसे जब्त कर लिया गया है ।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *