भिलाई [न्यूज़ टी 20] रायपुर। राजधानी के खरोरा तहसील के पिकरीडीह-मुरा स्थित मोजो मशरूम और उमाश्री राइस मिल में काम करने वाली युवती ने मिल के मैनेजर संजय सिंह पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती ने कहा की मिल में जितनी भी महिलाएं वहां काम कर रही हैं, सभी पर उसकी बुरी नीयत रखता है।

पीड़ित महिला ने बताया की वह भी उसी मिल में सुपरवाइजर का काम करने पहुंची तो मैनेजर संजय सिंह ने उसपर भी बुरी नीयत डाली। युवती के विरोध पर डराया-धमकाया गया, काम से निकालने की चेतावनी भी दी गई। इतना ही नहीं एक दिन संजय सिंह ने मौका पाकर सुपरवाइजर युवती के साथ रेप किया।

बार-बार किया रेप

युवती ने जब आरोपी के कुकर्म की जानकारी मिल मालिक विमल खेतान को दी, तो मामले को रफा-दफा करने की बात कहकर मालिक ने रेप के आरोपी को पीड़िता से माफी मांगने को कहा और पीड़िता से राखी बंधवाकर मामले को रफा-दफा करा दिया।

लेकिन संजय सिंह ने इसके बाद भी मौका मिलते ही फिर से उसी सुपरवाइजर युवती का रेप किया। इतना ही नहीं बल्कि किसी को बताने पर बदनाम करने, काम से निकाल देने, जान से मार देने की भी धमकी दी। इसके बाद पीड़िता पुलिस के पास शिकायत करने पहुंची।

पीड़िता ने 15 फरवरी को खरोरा थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी संजय सिंह के खिलाफ रेप और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया। आरोपी को जैसे ही इसकी भनक लगी वह फरार हो गया।

पुलिस का कहना है कि उसने मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी को पकड़ने बिहार के छपरा जिले स्थित उसके घर में भी दबिश दी। लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गया।

लेकिन दूसरी तरफ पीड़िता सुपरवाइजर युवती का आरोप है कि मिल मालिक ने ही आरोपी संजय सिंह को मिल में ही कहीं छुपा रखा है। पीड़िता ने बताया कि रेप की जानकारी मिल मालिक को देने के बाद उसे काम से निकाल दिया गया है।

अब पीड़िता मजबूर विधवा अपने 2 बच्चों के भरण-पोषण के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है। बहरहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है,और जल्द ही आरोपी की गिरफ़्तारी की बात कह रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *