भिलाई [न्यूज़ टी 20] छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में रकम डबल करने का झांसा देकर करोड़ों की ठगी करने वाली चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को मध्य प्रदेश के देवास में पुलिस ने दबोचा। 

आरोपी आरआरआर साईं सुंदरम रियल स्टेट और जयश्री मंगलम प्रोड्यूसर कंपनी लिमिटेड का डायरेक्टर है। कंपनी के 7 डायरेक्टर पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं। पुलिस आरोपी को लेकर मंगलवार को बलौदाबाजार-भाटापारा पहुंची।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार झा ने बताया कि भाटापारा शहर में चिटफंड कंपनी आरआरआर साईं सुंदरम रियल स्टेट के खिलाफ निवेशकों ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। कंपनी ने निवेशकों से लगभग साढ़े 3 करोड़ रुपये की ठगी की है।

कंपनी ने रकम दोगुना करने का झांसा दिया था। भाठापारा थाना के निरीक्षक महेश ध्रुव एवं उनकी टीम ने चिटफंड कंपनी आरआरआर साईं सुंदरम रियल स्टेट और

जय श्री मंगलम प्रोड्यूसर कंपनी लिमिटेड के फरार आरोपी डायरेक्टर राजेश कुमार भगत को मध्य प्रदेश के देवास में गिरफ्तार किया है। आरोपी को मंगलवार को भाटापारा लाया गया। 

कंपनी के 6 डायरेक्टर अब भी फरार 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अब तक चिटफंड कंपनी के 7 डायरेक्टरों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि 6 डायरेक्टर अब भी फरार है। आरोपियों ने रकम डबल करने का झांसा देकर ग्रामीण लोगों को निवेश कराया और कार्यालय बंद कर फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि आरोपी डायरेक्टर राजेश कुमार भगत से पूछताछ की जा रही है। वहीं कंपनी की संपत्ति की जानकारी भी जुटाई जा रही है, ताकि संपत्ति की कुर्की की जा सके। 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *