भिलाई [न्यूज़ टी 20] रायपुर। राजधानी से 227 किलोमीटर दूर कोंडागांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने ऐसी तालिबानी सजा दी, जिसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

दरअसल, कोंडागांव जिले के उरेंदाबेड़ा थाना क्षेत्र में प्रेम सम्बधों के चलते प्रेमी प्रेमिका को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया गया। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने युवक और युवती की बेरहमी से पिटाई भी की। इस दौरान इस शर्मनाक हरकत का कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना उरेंदाबेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बढ़गई की है। 11 जून को गांव के एक शादीशुदा युवक को एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में उसकी पत्नी ने देख लिया था। इसके बाद पत्नी ने पति से विवाद करते हुए गांव के ग्रामीणों को इकठ्ठा कर लिया और फिर दोनों के साथ मारपीट करने लगे। प्रेमी और प्रेमिका के प्रेमप्रसंग से नाराज ग्रामीणों ने प्रेमी और उसकी प्रेमिका को निर्वस्त्र कर लकड़ी से बांधकर पूरे गांव में घुमाया।

घटना के दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। इधर जैसे ही इस वीडियो की जानकारी कोंडागांव पुलिस को हुई तो आननफानन में इस मामले में कुछ ग्रामीणों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया। साथ ही इस पूरे मामले की जांच भी की जा रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *