भिलाई [न्यूज़ टी 20] गोरखपुर में लाशों के मिलने का सिलसिला बंद होने का नाम ही नही ले रहा। सोमवार की सुबह गुलरिहा इलाके के डुमरी नंबर एक गांव के औराई टोले के पश्चिम चिलुआताल में पानी में उतराती 30 वर्षीय युवक की लाश मिली।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और पहचान में जुट गई। कॉफी प्रयास के बाद भी युवक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भिजवा दिया है।

जताई जा रही हत्या की आशंका

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक के शरीर पर चोट के निशान हैं। जगह जगह शरीर पर खून लगे हैं। सिर पर गन शॉट जैसा छेद है। जिससे युवक के हत्या की आशंका जताई जा रही है।

हालांकि पुलिस अभी खुल कर कुछ नहीं बोल रही है। पुलिस बस इतना कह रही है कि शव 5 से 6 दिन पुराना है और उसके शरीर के कंधे के पास का हिस्सा कोई जानवर खा चुका है।

लोगों के अनुसार युवक ने केवल काला जींस पैंट पहना हुआ है। शरीर के उपरी हिस्से में वह कुछ नहीं पहना है।

पहचान में जुटी पुलिस

शव मिलने के बाद पुलिस पहचान में जुटी है। पुलिस बीट पुलिसकर्मियों के व्हाटसएप ग्रुप पर युवक की फोटो भेजकर पहचान में जुटी है। वहीं आसपास के गांवों में भी पुलिस फोटो के आधार पर पहचान कराने में जुटी है।

साथ ही आसपास के थानों से गुमशुदगी का भी पता किया जा रहा है। गुलरिहा थानाध्यक्ष उमेश कुमार वाजपेई ने बताया कि युवक की लाश मिली है।

पहचान की कोशिश की जा रही है। लाश पुराना लग रहा है। पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पहचान के बाद ही पता चलेगा कि उसकी मौत कैसे हुई है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रविवार की शाम बलदेवा प्लाजा मे मिला था शव

रविवार की शाम को कैंट इलाके के गोलघर स्थित बलदेव प्लाजा के छत पर युवक की लाश मिली थी। उसकी पहचान गुलरिहा के सेमरा निवासी इंद्र बहादुर के रूप में हुई थी।

उसकी पत्नी कमला ने तहरीर देकर बताया था कि इंद्रबहादुर शराब का सेवन करता था। शराब के नशे में ही सी​ढ़ी से गिरकर उनकी मौत हो गई।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *