भिलाई [न्यूज़ टी 20] बेंगलुरु: बेंगलुरु पुलिस ने एक नर्स से कथित तौर पर गैंगरेप करने के मामले में दिल्ली के चार पेशेवर तैराकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि सभी ट्रेनिंग के लिए बेंगलुरु आए हुए थे. पुलिस ने बताया कि इसमें से एक आरोपी रजत 22 साल की पीड़िता के साथ डेटिंग ऐप के जरिए पिछले हफ्ते संपर्क में आया था.

इसी दौरान दोनों ने अपना नंबर एक-दूसरे को दिया और उनकी दोस्ती हो गई. पीड़िता की शिकायत के अनुसार पुलिस ने 24 मार्च को सभी के खिलाफ केस दर्ज किया था. शिकायत के अनुसार रजत ने न्यू बेल रोड स्थित एक होटल के कमरे में युवती को मिलने के लिए बुलाया था.

युवती डिनर के बाद रजत से मिलने गई थी, जहां पहले से ही उसके तीन दोस्त वहां मौजूद थे. युवती का आरोप है कि वहां पहुंचने के बाद चारों ने मिलकर उसका गैंगरेप किया. संजयनगर पुलिस के सूत्रों के मुताबिक पीड़िता की मेडकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है.

पुलिस ने बताया कि रजत, शिव राणा, देव सरोही, योगेश कुमार के रूप में चारों आरोपियों की पहचान हुई है. सभी की उम्र 20 साल के करीब बताई जा रही है. रजत और शिव राणा तीन पहले ही बेंगलुरु आए थे और एक किराए के मकान में रह रहे थे.

वहीं देव और योगेश पिछले हफ्ते ही शहर आए थे. सभी स्वीमिंग की ट्रेनिंग के लिए बेंगलुरु आए थे. फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *